हिना खान का पहला म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ लॉन्च हुआ | वीडियो देखें

मनोरंजन

हिना खान का पहला म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ लॉन्च हो गया है। गाने में विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रतिभागी रहे स्वामी ओम का मजाक उड़ाया गया है। हिना खान की ‘भसूड़ी’ को सोनू ठुकराल ने गाया है। वहीं, परधान ने रैप किया है। गाने के वीडियो में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो एक साथ दो-दो लड़कों को डेट करती है, उनसे महंगे तोहफे लेती है पर मौका मिलते ही एक अमीरजादे के साथ चली जाती है। यही वजह है कि उस लड़की का आशिक उसे बद्दुआ देता है कि उसे स्वामी ओम जैसा जीवनसाथी मिलेगा!

गाना देखे:


टीवी की आदर्श बहू को कैसे मिला ‘चालू’ लड़की का रोल?

हिना खान ने पूरे आठ साल पर टीवी की आदर्श बहू ‘अक्षरा’ का किरदार निभाया। मगर ‘भसूड़ी में वह ऐसी लड़की के किरदार में दिखीं जो रिश्ते के प्रति जरा सा भी ईमानदार नहीं है। आखिर क्या सोचकर म्यूजिक वीडियो के मेकर्स ने हिना को यह ऑफिर दिया?

गायक सोनू ठुकराल ने बताया कि हिना खान को ‘बिग बॉस-11’ की वजह से यह काम मिला। उन्होंने कहा, ‘जब गाने के वीडियो शूट की तैयारी चल रही थी, तब उनकी और निर्माताओं की नजर हिना खान पर गई जो उन दिनों ‘बिग बॉस’ में नजर आ रही थीं।’ गायक ने बताया कि शो में हिना खान का बोल्ड और स्टाइलिश अवतार देखकर उनकी टीम इतनी प्रभावित हुई कि तभी फैसला ले लिया गया कि शो खत्म होते ही उन्हें अप्रोच किया जाएगा।

शूटिंग के वक्त खूब हुई भसूड़ी
हिना खान ने पंजाब के पटियाला में ‘भसूड़ी’ की शूटिंग की। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान कई बार भसूड़ी हुई, यानि काम में परेशानी हुई। उन्होने कहा, ‘ शूटिंग के पहले दिन ही मुझे बहुत फीवर हो गया। यही नहीं, बारिश भी इतनी तेज होने लगी की पूरे सेट को दूसरे जगह शिफ्ट करना पड़ा।’

ऐसे पड़ा ‘भसूड़ी’ नाम
भसूड़ी शब्द का इस्तेमाल ज्यादातर उत्तर भारत, खासकर पंजाब और दिल्ली में किया जाता है। काम बिगड़ने या फंसने पर लोग इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं। जब गायक सोनू ठुकराल से पूछा गया कि उन्होंने अपने इस अलबम का नाम भसूड़ी क्यों रखा तो उन्होंने एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा, ‘जब मैं गाना लिख रहा था तो कोई पंचलाइन नहीं मिल रही थी। तभी मेरे मुंह से निकला भसूड़ी पै गई। गायक ने बताया कि तभी उन्हें ख्याल आया कि उन्हें अपना गाना इसी शब्द के ईर्द-गिर्द तैयार करना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *