मनोरंजन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया खुलासा, आने वाले समय में कर सकती हैं ये काम

Publish Date:Sun, 31 Mar 2019 09:36 PM (IST)

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार के साथ खुश हैं और फिल्मों में भी एक्टिव रही हैं। वे पिछले साल रिलीज हुई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने निर्देशन को लेकर भी विचार रखे।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने मुंबई में एक इंटरव्यू में कहा कि एक दिन वह फिल्म निर्देशक अवश्य बनेंगी। इस बारे में बताते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन कहती हैं, ‘हा मैं किसी दिन फिल्म का निर्देशन अवश्य करना चाहती हूं। इस बात को लेकर कई सारी बातें भी होती हैं। लेकिन मैंने कभी भी इस बात के लिए समय निर्धारित नहीं किया है और ना ही इस बात को लेकर कभी कोई एनर्जी खर्च की है। मुझे लगता है अब मुझे इस बात को गंभीरता से लेना चाहिए। मेरे दोस्त मुझे इस बात के लिए हमेशा छेड़ते रहे हैं कि तुम खुद फिल्म निर्देशक या निर्माता क्यों नहीं बन जाती और खुद के लिए फिल्म क्यों नहीं बनाती। मुझे लगता है अब से कुछ वर्षों के बाद में ऐसा कर पाने में सक्षम हो पाऊंगी।

इस मौके पर ऐश्वर्या राय ने यह भी कहा कि उनके फिल्म प्रोडक्शन हाउस खोलने की बातें भी बहुत गंभीरता से हो रही हैं लेकिन मैंने अभी इस बारे में गंभीरता से विचार नहीं किया। मेरे प्रोडक्शन हाउस को लेकर मैंने कई लोगों से प्रतिक्रियाएं भी पाई हैं, जो कि उत्साहवर्धक है लेकिन अभी इसमें समय लगेगा।

हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। उसे देख कर सोशल मीडिया पर यह शोर होने लगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन दोबारा प्रेगनेंट हैं लेकिन खुद ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रवक्ता ने इस खबर को निराधार और अफवाह ही बताया था। उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या की जो फोटो वायरल हो रही है, उसे गलत एंगल से क्लिक किया गया है और इसलिए उसमें ऐश्वर्या का पेट बल्की नजर आ रहा है लेकिन इससे यह अनुमान लगाया जाना कि वह प्रेगनेंट हैं, गलत है। ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट नहीं हैं।

Posted By: Rahul soni

Source: Jagran.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *