मनोरंजन

Box Office Collection: Shahid Kapoor की Kabir Singh को इन मामलों में Mission Mangal ने पछाड़ा

Publish Date:Wed, 21 Aug 2019 03:10 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Collection: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हुई थी जिसने 277 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हुए कई नए रिकॉर्ड कायम किए थे। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल ने कुछ मामलों में कबीर सिंह को पछाड़ दिया है। महज पांच दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म मिशन मंगल अच्छी रफ्तार के साथ आगे बढ़ रही है।

दरअसल ओपनिंग की बात करें तो इस मामले में कबीर सिंह को मिशन मंगल ने पछाड़ दिया है। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई मिशन मंगल ने 29.16 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग की थी। इस प्रकार यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई फिल्मों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर आ गई है। इससे ऊपर सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत है जिसने 42.30 करोड़ की ओपनिंग ली थी। वहीं कबीर सिंह ने 20.21 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। आपको बता दें कि मिशन मंगल गुरुवार को रिलीज हुई थी जिस कारण फिल्म को एक्सटेंडेड वीकेंड मिला है। वहीं कबीर सिंह शुक्रवार को हर फिल्म की तरह रिलीज हुई थी।

एक और केटेगरी में कबीर सिंह को मिशन मंगल ने पीछे कर दिया है। अगर बात करें रविवार के कलेक्शन की तो कबीर सिंह को पहले रविवार को 27.26 करोड़ की कमाई की थी। वहीं मिशन मंगल ने पहले रविवार यानि 18 अगस्त को 27.50 करोड़ रुपये की कमाई की। इस प्रकार फिल्म ने रविवार को कलेक्शन के मामले में कबीर सिंह को पछाड़ दिया।

बताते चलें कि फिल्म मिशन मंगल अच्छी रफ्तार के साथ कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी।

(नोट: सभी आंकड़े ट्रेड सूत्रों से लिए गए हैं जिसमें अंतिम बदलाव संभव है)

Posted By: Rahul soni

Source: Jagran.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *