मनोरंजन

Saaho Box Office Collection Day 13: डटी हुई है प्रभास-श्रद्धा की फ़िल्म, 13 दिनों में इतनी कमाई

Publish Date:Thu, 12 Sep 2019 08:09 PM (IST)

मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। छिछोरे की चुनौती के बावजूद प्रभास और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म साहो का हिंदी वर्ज़न बॉक्स ऑफ़िस पर अभी भी जमा हुआ है। हालांकि कलेक्शंस की रफ़्तार धीमी हुई है। माना जा रहा है कि पूरी तरह थकने से पहले साहो 150 करोड़ तक तो पहुंच ही जाएगी।

साहो 30 अगस्त को सिनेमाघरों में पहुंची थी और दूसरे हफ़्ते में चल रही है। बुधवार को फ़िल्म ने लगभग 1.98 करोड़ का कारोबार किया है।  साहो का अब 13 दिनों का कलेक्शन 138.46 करोड़ पर पहुंच गया है। माना जा रहा है कि गुरुवार का बिज़नेस मिलाकर फ़िल्म 140 करोड़ पर पहुंच जाएगा। फ़िल्म के कलेक्शंस पर छिछोरे की रिलीज़ का असर पड़ा है।  अब 13 सितम्बर को आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ड्रीम गर्ल रिलीज़ हो रही है, जिससे साहो के बिज़नेस पर असर ज़्यादा असर पड़ सकता है। सुजीत निर्देशित साहो हाई ओक्टेन एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे बनाने में लगभग 350 करोड़ रुपये ख़र्च हुए हैं। 

साहो के हिंदी वर्ज़न ने रिलीज़ के साथ ही ज़ोरदार बढ़त बना ली थी। फ़िल्म ने 24.40 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी, जबकि 79.08 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। पहले हफ़्ते में फ़िल्म ने 116.03 करोड़ रुपये कमाये थे। अगर बात करें वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो साहो 400 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है। साहो ने 130 करोड़ की वर्ल्डवाइड ओपनिंग ली थी, जबकि दो दिनों में फ़िल्म ने 205 करोड़ का ग्रॉस कर लिया था। रिलीज़ के 5 दिनों में साहो 350 करोड़ की ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर चुकी थी। 

साहो मूल रूप से तेलुगु फ़िल्म है, जिसे तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया गया था। फ़िल्म में प्रभास और श्रद्धा के साथ नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं।  

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Source: Jagran.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *