देश

गिरिराज ने नीतीश के इफ्तार में शामिल होने पर तंज किया, शाह ने कहा- ऐसे बयानों से बचें

  • गिरिराज ने इफ्तार की फोटो शेयर कर लिखा- नवरात्र पर फलाहार का आयोजन करते तो सुंदर फोटो आते
  • नीतीश ने कहा- गिरिराज ऐसा इसलिए करते हैं ताकि मीडिया खबर बना सके

पटना. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर तंज कसा। गिरिराज ने इस पार्टी की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं और लिखा- अगर नवरात्र पर फलाहार का आयोजन करते तो और ज्यादा सुंदर फोटो आते। गृहमंत्री अमित शाह ने इस ट्वीट पर ऐतराज जाहिर किया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री इस तरह के बयानों से बचें। 

नीतीश कुमार ने रविवार को इफ्तार पार्टी दी थी। इस पार्टी में भाजपा नेता नहीं पहुंचे थे। उधर, लोजपा चीफ राम विलास पासवान ने सोमवार को इफ्तार पार्टी दी। इसमें नीतीश भी मौजूद थे। गिरिराज ने इफ्तार की फोटो शेयर करते हुए लिखा- कितनी खूबसूरत तस्वीर होती, जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते…और सुंदर-सुंदर फोटो आते। अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावे में आगे रहते हैं?

नीतीश और सुशील मोदी ने जवाब दिया
इस ट्वीट पर नीतीश कुमार ने कहा- यह सब गिरिराज इसलिए करते हैं ताकि मीडिया में बने रहें और खबरें आएं। वह यही चाहते थे। उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश इफ्तार भी करते हैं और छठ पूजा भी। उन्होंने कहा- हर साल मुख्यमंत्री आवास पर खरना का प्रसाद बांटा जाता है। मुख्यमंत्री फलाहार भी करते हैं और नव वर्ष भी मनाते हैं। मैं हिंदू हूं, इसका मुझे गर्व है। पिछले 25 साल से इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहा हूं। जो लोग इफ्तार पर तंज कस रहे हैं, वे तो होली मिलन समारोह भी नहीं करते। 

जदयू ने कहा- टोपी भी पहनते हैं, टीका भी लगाते हैं
जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा- हम लोग ढोंग नहीं रचते। पूजा-पाठ दिखाने के लिए नहीं करते। टोपी भी पहनते हैं और टीका भी लगाते हैं। गिरिराज सिंह के बयान से लगता है कि वे मानसिक रूप से बीमार हैं।

Source: bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *