देश

ओमान से दुबई जा रही बस साइनबोर्ड से टकराई, 12 भारतीयों समेत 17 की मौत

  • दुबई स्थित भारतीय दूतावास ने ट्विटर पर हादसे की जानकारी दी
  • विदेश मंत्री एस जयशंकर ने मृतकों की एक लिस्ट भी ट्विटर पर पोस्ट की

दुबई. ओमान से दुबई जा रही एक बस दुर्घटना में 12 भारतीयों समेत 17 लोगों की मौत हो गई। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इसकी पुष्टि की है। दुबई स्थित भारतीय दूतावास ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों से संपर्क किया गया है। अन्य मृतकों की पहचान कर उनके परिवार को भी जल्द जानकारी दी जाएगी।

दुबई पुलिस के मुताबिक, हादसा गुरुवार शाम स्थानीय समयानुसार करीब 6 बजे हुआ। बस दुबई की शेख मोहम्मद बिन जाएद रोड पर नियंत्रण खोकर एक साइनबोर्ड से टकरा गई। बस को चलाने वाली कंपनी म्वासालत ने फिलहाल मस्कट-दुबई मार्ग पर अपनी सेवाएं रोक दी हैं। 

वाणिज्यिक दूतावास रख रहा मामले पर नजर

भारतीय दूतावास की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कॉन्स्युलेट जनरल और अन्य अफसर हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के रिश्तेदारों से अस्पतालों में मिलने पहुंचे। साथ ही मृतकों की पहचान के लिए पुलिस की भी हरसंभव मदद की जा रही है। 

भारतीय दूतावास की ओर जिन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, उनमें विमल कुमार कार्तिकेयन, उमर मम्माद पुथेन, नबील उमेर कतवथ, वासुदेव विशनदास, राजन गोपालन, जमालुद्दीन जमालुद्दीन, प्रबुला माधवन दीपा कुमार, रोशनी मूलचंदानी, किरण जॉनी, फिरोज खान पठान, रेशमा फिरोज खान पठान, विक्रम जवाहर ठाकुर शामिल हैं। 

Source: bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *