देश

राज्यपाल ने कहा- आतंकी बेगुनाहों की हत्या ना करें; उन्हें मारें, जिन्होंने कश्मीर को लूटा

  • राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा- बंदूक उठाने वाले, अपनों की हत्या कर रहे
  • हथियार उठाने से कभी भी किसी समस्या का हल नहीं निकला- मलिक

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2019, 10:30 PM IST

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि आतंकी बेगुनाह लोगों की हत्या ना करें। मलिक ने कहा कि आतंकी उन लोगों के खिलाफ खड़े हों, जिन्होंने कश्मीर को लूटा। राज्यपाल लद्दाख के करगिल में एक कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे। 

लिट्टे को भी समर्थन था, लेकिन वह खत्म हो गया- मलिक

  1. राज्यपाल ने कहा- जिन लड़कों ने हाथों में बंदूकें उठा ली हैं, वे अपनों की ही हत्या कर रहे हैं। वे निजी सुरक्षा अधिकारियों और विशेष पुलिस अधिकारियों की हत्या कर रहे हैं। 

  2. उन्होंने पूछा- आप इनकी हत्या क्यों कर रहे हैं? आतंकी उनकी हत्या करिए, जिन्होंने कश्मीर की संपदा को लूटा है। क्या आपने उनमें से किसी को मारा? 

  3. मलिक ने कहा कि हथियार कभी भी किसी समस्या का हल नहीं होते। श्रीलंका में एक संगठन था, जिसे लिट्टे के नाम से जाना जाता था। उसे भी समर्थन मिला हुआ था, लेकिन वह खत्म हो गया। 

  4. कार्यक्रम में उन्होंने पर्यटन पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि करगिल और लेह में पर्यटन की बहुत संभावनाएं हैं। यहां पर्यटन उत्सवों के और ज्यादा होने की आवश्यकता है।

‘);$(‘#showallcoment_’+storyid).show();(function(){var dbc=document.createElement(‘script’);dbc.type=’text/javascript’;dbc.async=false;dbc.src=’https://i10.dainikbhaskar.com/DBComment/bhaskar/com-changes/feedback_bhaskar.js?vm15′;var s=document.getElementsByTagName(‘script’)[0];s.parentNode.insertBefore(dbc,s);dbc.onload=function(){setTimeout(function(){callSticky(‘.col-8′,’.col-4′);},2000);}})();}else{$(‘#showallcoment_’+storyid).toggle();callSticky(‘.col-8′,’.col-4′);}}

Source: bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *