टेक्नोलॉजी

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई नोकिया 7.2 की तस्वीरें, इसमें मिलेगा सर्कुलर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

गैजेट डेस्क. 5 सितंबर को एचएमडी ग्लोबल अपने नए स्मार्टफोन को बर्लिन में होने जा रहे इलेक्ट्रॉनिक्स शो IFA 2019 में ग्लोबली पेश करने जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इवेंट में कंपनी अपने तीन स्मार्टफोन नोकिया 5.2, नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 को लॉन्च करेगी। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही नोकिया 7.2 की तस्वीरें लीक हो गई है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इसमें सर्कुलर रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें कितना पावर का सेंसर मिलेगी इसकी पुष्टि लॉन्चिंग के समय ही लग पाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक एचएमडी ग्लोबल पहले ही यह ऐलान कर चुकी है कि वे अपने नए स्मार्टफोन्स 5 सितंबर को ग्लोबली पेश करेगी। इस इवेंट में नोकिया के कम से कम तीन फोन लॉन्च हो सकते हैं। इवेंट में नोकिया 5.2, नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 लॉन्च हो सकते हैं। इन्हें लॉन्चिंग के कुछ हफ्ते बाद ही बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

लीक हुआ तस्वीरों के मुताबिक नोकिया 7.2 में सर्कुलर कैमरा सेटअप होगा जिसमें तीन कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश फिट है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मोड्यूल के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर है जबकि फ्रंट पैनल की बात करे तो इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा।

वर्तमान में मिलने वाले मिडरेंज स्मार्टफोन की नोकिया 7.2 में भी बेजललेस डिस्प्ले और 3.2 एमएम का ऑडियो जैक मिलेगा, जो इस समय कई फ्लैगशिप फोन में देखने को नहीं मिलते। फोन ऐरेना की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें नीचे की तरफ स्पीकर और यूएसबी पोर्ट होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक जहां अन्य मिडरेंज स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम मिल रही है, वहीं नोकिया 7.2 में 6 जीबी की रैम मिलेगी। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 हो सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करेगा।

Nokia 7.2 images leaked ahead of IFA 2019 know features price specifications and variant details

Source: bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *