टेक्नोलॉजी

रेडमी और रियलमी से पहले सैमसंग लॉन्च कर सकती है 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन

गैजेट डेस्क. इस समय में स्मार्टफोन कंपनियों के बीच ज्यादा पावरपुल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की होड़ लगी है। चीनी कंपनी रेडमी और रियलमी पहले ही अपने 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान कर चुकी है। वहीं सैमसंग भी अपने 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने नए गैले क्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन में यह पावरपुल कैमरा दे सकती है। इसे सितंबर-अक्टूबर तक बाजार में उतारा जा सकता है।

आइस यूनिवर्स के ट्वीट के मुताबिक सैमसंग अपने नए गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन को सितंबर-अक्टूबर में लॉन्च करने जा रही है। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं पाई है कि कंपनी अपने कौन से स्मार्टफोन में ये पावरफुल कैमरा देगी। टिपस्टर के मुताबिक सैमसंम ने इसकी लॉन्चिंग के लिए तैयारी शुरू कर दी है, हो सकता है इसे चीनी कंपनी रियलमी और रेडमी से पहले लॉन्च कर दिया जाए।

आइस यूनिवर्स का ट्वीट

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी ए70एस पहला फोन हो सकता है जिसमें सैमसंग का 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा देखने को मिल सकता है। यह गैलेक्सी ए70 का ही अपग्रेड मॉडल रहेगा जिसमें सिर्फ नए कैमरा लेंस का अंतर देखने को मिलेगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Samsung Tipped to Launch New Galaxy A-Series Phone Packing a 64-Megapixel Camera as Soon as September

Source: bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *